• Thu. May 16th, 2024

NewsBuzz24

आप के लिए, आप के साथ

Dipika Kakar बेबी को लेकर अस्पताल पहुंचीं, तस्वीरें देखकर फैंस चिंतित Not Well

What’s your Reaction?
+1
1
+1
0
+1
0

शोएब इब्राहिम और Dipika Kakar की जोड़ी टीवी जगत में बहुत लोकप्रिय है। फैंस दोनों को एक साथ देखना पसंद करते हैं। दोनों अपने चाहने वालों को कभी परेशान नहीं करते और उनकी लाइफ में होने वाले हर बदलाव को उनके चाहने वालों को बताते रहते हैं। दीपिका कक्कड़ ने नवजात बेबी बॉय को जन्म दिया है। डिलीवरी के बाद से ही दीपिका अस्पताल में थी। दीपिका कक्कड अपने शोएब और बेबी बॉय के साथ कुछ दिन पहले घर पहुंची थीं। अब वह अपने बच्चे को लेकर अस्पताल वापस आई है।

Credit: Social Media

बेटे को अस्पताल लेकर पहुंची Dipika Kakar

Credit: HT city / Social Media

दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम के प्रशंसकों को घबराने की जरूरत नहीं है। बेबी की पहली जांच के लिए वह अस्पताल गई हैं। बेबी को जनरल चेकअप के लिए बार-बार अस्पताल लाना होगा। सामने आए वीडियो में बच्चा शोएब इब्राहिम की गोद में है। दीपिका कक्कड़ ने पिंक कलर का अनारकली सूट पहना है, जबकि शोएब ने ट्रैक पैंट और स्वेट शर्ट कैरी की है। दोनों ही बच्चों के चीजों में काफी व्यस्त हैं।

Dipika Kakar और शोइब ने बताया बेटे का नाम

Credit: Social Media

दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम अपने पिछले ब्लॉग में बेटे का नाम खास अंदाज में बताया था। परिवार के सदस्य हाथ में नाम के अक्षर पकड़े नजर आए थे। बता दे की दोनों ने बेबी का नाम रुहान रखा है।

19 दिन बाद अस्पताल से बाहर निकली Dipika Kakar

Credit: Social Media

दीपिका की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुईं। फैंस बेबी और दीपिका की स्वास्थ्य की चिंता करते थे। अब एक्ट्रेस घर पहुंच गई है। 21 जून को दीपिका कक्कड़ ने बेबी को जन्म दिया था। उसका बच्चा प्रीमेच्योर था, इसलिए उसे अंडर ऑबसर्वेशन रखा गया था। उन्हें अस्पताल से 19 दिनों बाद छुट्टी मिली है। अब फैंस बेबी का चेहरा देखने का इंतजार कर रहे हैं।

शोएब ने शेयर की थी जानकारी

Credit: Social Media / Dipika Kakar

दीपिका की डिलीवरी को लेकर शोएब ने इंस्टाग्राम पोस्ट करके बताया कि वह और दीपिका पेरेंट्स बन गए हैं। शोएब ने बताया कि दीपिका ने बेबी बॉय को जन्म दिया। साथ ही उन्होंने कहा कि हालांकि वे खतरे से बाहर हैं, उनकी डिलीवरी प्रीमैच्योर है। एक्ट्रेस की चिंता फैंस को इस पोस्ट के सामने आने से ही सताने लगी थी। वैसे, शोएब और दीपिका ने पिछले ब्लॉग में निर्णय लिया था कि कुछ दिनों तक अपने बच्चे का चेहरा नहीं दिखाएंगे क्योंकि वे बड़ों की राय मानते हैं।

शोएब और दीपिका अपने बेटे को नार्मल चेकअप के लिए हॉस्पिटल लेकर पहुंचे

Credit: Social Media / Dipika Kakar

दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम का जन्म 17 जुलाई 2023 को मुंबई के उसी हॉस्पिटल के बाहर देखा गया , जहां उनका बच्चा पैदा हुआ था। उस समय शोएब इब्राहिम अपने बच्चे को येलो कलर के स्वेडल में आराम से सो रहा था।कपल की आउटफिट की बात करें है, तो शोएब व्हाइट कलर की हुडी और मैचिंग पैंट के साथ ब्लैक कैप में हमेशा की तरह हैंडसम दिखते हैं। वहीं, दीपिका पिंक रंग की फ्लोरल अनारकली और व्हाइट दुपट्टे में बहुत सुंदर लग रही थीं। दोनों के चेहरे माता-पिता बनने के उत्साह से भर गए थे।

दीपिका और शोएब ने 5 बीएचके का अपार्टमेंट खरीदा

Credit: Social Media / Dipika Kakar

दीपिका और शोएब कुछ महीने पहले अपने घर के बगल में एक अपार्टमेंट खरीद चुके थे। अब उनके पास 5 बीएचके अपार्टमेंट हैं, लेकिन रेनोवेशन अभी भी जारी है। फिलहाल दीपिका और शोएब अपने बच्चे को को लेकर सबा इब्राहिम के घर पर हैं। वह बहुत खुश हैं कि बच्चे का कमरा बहुत बड़ा और सुंदर होने वाला है, जैसा कि कपल ने कई व्लॉग्स में बताया है।


What’s your Reaction?
+1
1
+1
0
+1
0
3 thoughts on “Dipika Kakar बेबी को लेकर अस्पताल पहुंचीं, तस्वीरें देखकर फैंस चिंतित Not Well”

Comments are closed.