• Sat. Apr 27th, 2024

NewsBuzz24

आप के लिए, आप के साथ

Ranbir Kapoor with daughter Raha: बुआ करीना के बेटे जेह के बर्थडे में पहुंची राहा कपूर पापा के गोद में देख फैंस हुए फिदा

Credit: Ranbir Kapoor / Social Media Instagram
What’s your Reaction?
+1
1
+1
0
+1
0
Credit: Ranbir Kapoor / Social Media Instagram

हाल ही में करीना के छोटे बेटे जहांगीर अली खान के तीसरे बर्थडे पर रणबीर कपूर ने अपनी बेटी राहा को गोद में लेते हुए दिखाई दिया। रणबीर ने राहा को कैसे संभाला, उसे देखकर उनके प्रशंसकों ने सोशल मीडिया पर उनकी तारीफ की। जिसमें पूरा कपूर और पटौदी परिवार शामिल  दिखाई दिया।

Ranbir Kapoor with daughter Raha: आज करीना कपूर खान और सैफ अली खान के छोटे बेटे जेह अली खान का तीसरा जन्मदिन है। जेह को सुबह से जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं बहुत से बॉलीवुड कलाकार। साथ ही, करीना और सैफ ने लाडले के जन्मदिन पर एक विशेष बर्थडे पार्टी का आयोजन किया है, जिसमें पूरा कपूर और पटौदी परिवार शामिल होगा। जेह कपूर की मामा रणबीर कपूर और उनकी बेटी राहा कपूर और भांजी समारा भी इस पार्टी में पहुंचे।

जेह की बर्थडे पार्टी करने पहुंची राहा | Ranbir Kapoor with daughter Raha

Credit: Ranbir Kapoor / Social Media Instagram

कपूर खानदान के हर फंक्शन में पूरा परिवार एक साथ नजर आता है और छोटे से फंक्शन भी बड़ी धूमधाम से मनाया जाता है। जेह अली खान के जन्मदिन पर भी कुछ ऐसा हुआ। मामा रणबीर कपूर भी इस खास अवसर पर शामिल हुए। रणबीर उस समय अपनी लाडली बेटी राहा और भांजी समारा के साथ पहुंचे।

ब्लू फ्रॉक-दो चोटियों किये नजर आई राहा | Ranbir Kapoor with daughter Raha

Credit: Ranbir Kapoor / Social Media Instagram

रणबीर ने हालांकि भांजी समारा के साथ पैपराजी को पोज दिया। राहा को मीडिया से दूर रखा गया। रणबीर ने पैपराजी को पोज देने के बाद राहा को गोद में लेकर पार्टी में जाते देखा। पैपराजी ने इस दौरान राहा को देखा। राहा ने जेह भैया की पार्टी में ब्लू कलर की ड्रेस पहनी थी।

पहली बार जब राहा और जेह मिले | Ranbir Kapoor with daughter Raha

जेह और राहा के बीच सिर्फ दो साल का अंतर है। हाल ही में आलिया भट्ट ने करण जौहर के शो में बताया कि राहा की पहली मुलाकात जेह अली खान से कैसे हुई थी। हाल ही में आलिया ने अपनी बेटी राहा को करीना कपूर के घर ले गया था। तैमूर और जेह दोनों अपनी छोटी बहन को देखकर बहुत खुश हो गए। जेह ने भी राहा को अपने खिलौने दिए।

पापा बेटी के बीच दिखी खास बॉन्डिंग | Ranbir Kapoor with daughter Raha

Credit: Ranbir Kapoor / Social Media Instagram

रणबीर ने अपनी बेटी राहा को गोद में लेते देखा। यह उनकी कजिन करीना कपूर के छोटे बेटे, जहांगीर अली खान, के तीसरे जन्मदिन का अवसर था। रणबीर की राहा की देखभाल देखकर उनके प्रशंसक भी हैरान रह गए। रणबीर ने सोशल मीडिया पर भावुकता से प्रशंसा की। नेटिजन्स को बताया गया था कि उनके पिता एक अच्छे पिता हैं, इसलिए उन्हें पिता-बेटी का प्यार देखकर बहुत अच्छा लगा। रणबीर और राहा की पार्टी में एंट्री से ही उनका मन खुश था।

पापा रणबीर की खूब हुई तारीफ | Ranbir Kapoor with daughter Raha

रणबीर को बहुत से यूजर्स ने खुलकर सराहा। अब रणबीर के लिए उनका प्यार ही है कि उन्होंने अपने मन की बात कहने में कोई देरी नहीं की। एक उपयोगकर्ता ने लिखा, “रणबीर ने राहा को बहुत ही अच्छी तरह संभाला।” एक और लेख में कहा गया, “रणबीर एक मशहूर हस्ती होने के बाद भी जमीन से जुड़े व्यक्ति हैं।” यहाँ तक कि उनकी बेटी ने चप्पल नहीं पहनी है। लेकिन कितने कूल लग रहे हैं। रणबीर और रहा कोई दिखावा नहीं कर रहे है।

जेह के बर्थडे में पंहुचा बॉलीवुड

Credit: Ranbir Kapoor / Social Media Instagram

जेह के जन्मदिन पर रणबीर और राहा बहुत खूबसूरत लग रहे थे। करीना के बड़े बेटे, तैमूर, स्कूल से सीधे वहां पहुंचे थे। स्कूल यूनिफार्म में उसने देखा। इनाया, सोहा और कुणाल खेमू की बेटी, पिंक और वाइट कलर के फ्राॅक में बेहद सुंदर दिखीं। यहां सोनम कपूर अपने बेटे के साथ पहुंची, साथ ही करीना कपूर की करीबी दोस्त मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा भी थीं। तैमूर 2016 में पैदा हुआ, जबकि जेह 2021 में पैदा हुआ।






What’s your Reaction?
+1
1
+1
0
+1
0