• Sat. Apr 27th, 2024

NewsBuzz24

आप के लिए, आप के साथ

Rakul Preet Singh And Jackky Bhagnani First Look After Marriage: गले में मंगलसूत्र और मांग में सिन्दूर लगाए नजर आई रकुल प्रीत सिंह

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
Credit: Rakul Preet Singh / Social Media Instagram

शादी के बाद पहली बार रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी एयरपोर्ट पर दिखे। सबका ध्यान नवेली दुल्हन रकुल प्रीत सिंह ने खींचा। रकुल ने पीले रंग की ड्रेस और पिंक कलर का मंगलसूत्र पहन रखा था।

Rakul Preet Singh And Jackky Bhagnani First Look After Marriage: रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने 21 फरवरी 2024 को गोवा में एक शानदार डेस्टिनेशन वेडिंग की, जिसकी झलकियां सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। कपल को गोवा एयरपोर्ट पर शादी के बाद मुंबई लौटने की तैयारी में देखा गया था। जहां रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ट्रेडिशनल लुक में बेहद सुंदर लग रहा था

रकुल-जैकी ने शादी के बाद मीडिया में पहली बार नजर आये | Rakul Preet Singh And Jackky Bhagnani First Look After Marriage

Credit: Rakul Preet Singh / Social Media Instagram

बॉलीवुड के लवबर्ड्स रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने 23 फरवरी 2024 को गोवा एयरपोर्ट पर दिखाई दिए। इस दौरान दोनों बहुत खुश दिखे। हालाँकि, न्यूली मैरिड कपल वाइब का उनका रूप देखने लायक था। दरअसल, वे दोनों हाथों में हाथ डाले एयरपोर्ट पर चल रहे थे। रकुल येलो कलर के अनारकली सूट में उस समय बेहद सुंदर लग रही थीं। उनके लहराते खुले बाल, हल्के मेकअप और हैवी इयररिंग्स ने उनकी सुंदरता में चार चाँद लगा रहे थे। पिंक चूड़ा, गले का मंगलसूत्र और मांग का सिंदूर रकुल को और भी सुन्दर बना दिया। उस समय, जैकी ने आइवरी कलर का कुर्ता पायजामा और बेज कलर के जूते पहने हुए देखा। एयरपोर्ट पर भी लोगों ने कपल को बधाई दी।

हनीमून के लिए कहा जायेंगे रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी | Rakul Preet Singh And Jackky Bhagnani First Look After Marriage

Credit: Rakul Preet Singh / Social Media Instagram

जैकी के पिता और फिल्म निर्माता वाशु भगनानी ने एक हालिया इंटरव्यू में ANI से कहा, “बड़े मियां (वाशु) का ऑर्डर है जैसे ही फिल्म रिलीज होगी, दूसरे दिन फ्लाइट पकड़ो और एक महीने के लिए हनीमून के लिए जाओ।””

जैकी और रकुल की शादी का लुक कैसा था | Rakul Preet Singh And Jackky Bhagnani First Look After Marriage

Credit: Rakul Preet Singh / Social Media Instagram

रकुल प्रीत सिंह ने आइवरी और ब्लश पिंक कलर का सुंदर लहंगा अपनी गोवा बीच साइड वेडिंग के लिए चुना था। इसमें 3 डी फ्लोरल और हाथ की कढ़ाई का काम था। तो वहीं जैकी भगनानी की ड्रेस कश्मीर की सांस्कृतिक “टेपेस्ट्री” कला से प्रेरित थी। इसमें चिनार पत्ती के मोटिफ्स थे।

रकुल वरमाला में डांस करते हुए अपने होनेवाले दूल्हे के पास पहुंची

Credit: Rakul Preet Singh / Social Media Instagram

रकुल और जैकी ट्रडिशनल लुक में बहुत ही प्यारे लग रहे थे। रकुल और जैकी ने अपनी शादी का पूरा वीडियो शुक्रवार को सोशल मीडिया पर शेयर किया था। इस वीडियो में दोनों की शादी से पहले के फंक्शन तक की झलकियां शेयर की हैं। इसमें हल्दी और मेहंदी के अलावा संगीत सेरिमनी और दोनों के बीच मनोरम दृश्य भी दिखाए गए हैं। वीडियो में वरमाला से पहले रकुल डांस करती हुई अपने होनेवाले दूल्हे के पास पहुंचने के कई सुंदर क्षण हैं।

प्रधानमंत्री मोदी का जैकी और रकुल को बधाई

Credit: Rakul Preet Singh / Social Media Instagram

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी रकुल और जैकी को शादी की शुभकामनायें दी है। जैकी और रकुल अपनी लाइफ का सब इम्पोर्टेंट चैप्टर शुरू करने जा रहे हैं, इस बधाई पत्र में प्रधानमंत्री ने दोनों को सुखद भविष्य की शुभकामनाएं दी हैं। उनकी शादी के मौके पर हार्दिक शुभकामनाएं और बधाई। आने वाले वर्ष में आप दोनों को खुशियों और नए अवसरों की खोज में सफलता मिलेगी। आप दोनों का मन, दिमाग और काम एक होना चाहिए। हमेशा एक-दूसरे का सहयोग करें। ये आपके सपनों और लक्ष्यों को भी साकार करेंगे।पीएम ने भी दोनों को एक-दूसरे की कमियों को स्वीकार करने और इस यात्रा में जीवन भर सहभागी रहने का आह्वान किया है।









What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0