• Sat. Apr 27th, 2024

NewsBuzz24

आप के लिए, आप के साथ

Virat Kohli with Son Akaay in London: विराट कोहली अपने बेटे के साथ लंदन में कुछ और समय बिताएंगे, चौथा टेस्ट मैच नहीं खेलेंगे

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
Credit: Virat Kohli / Instagram Social Media

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने हाल ही में अपने बेटे अकाय का वेलकम किया है। बेटे के आने के बाद ये कपल बहुत ही ज्यादा खुश है। दोनों की प्यारी बेटी वामिका शर्मा कोहली भी है, और अब उनका परिवार बेटा होने के बाद पूरा हो गया है। विराट ने पिछले कुछ समय से क्रिकेट नहीं खेला है और अब खबर है कि वह अपनी पत्नी और न्यूबोर्न बच्चे के साथ अधिक समय बिताएगा।

विराट फिलहाल लंदन में रहेंगे | Virat Kohli with Son Akaay in London

Credit: Virat Kohli / Instagram Social Media

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के दूसरे बेटे का जन्म लंदन में हुआ है. हेल्थ प्रॉब्लम्स की वजह से अनुष्का कुछ समय पहले लंदन चली गई थी, लेकिन वह अपनी प्रेगनेंसी को सबसे छिपाना चाहती थी। अपने बेटे अकाय के जन्म के बाद, विराट कोहली को लंदन की सड़कों पर स्पॉट किया गया। खैर, लगता है कि विराट और अनुष्का फिलहाल लंदन में रहेंगे।

चौथा टेस्ट नहीं खेलेंगे विराट कोहली | Virat Kohli with Son Akaay in London

Credit: Virat Kohli / Instagram Social Media

विराट कोहली इंग्लैंड के खिलाफ 23 फरवरी 2024 को रांची में होने वाले चौथे टेस्ट से बाहर रहेंगे। भारत के बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौड़ ने हिंदुस्तान टाइम्स के साथ एक साक्षात्कार में कहा कि वे नहीं जानते कि विराट कब वापस आएंगे। राठौड़ ने कहा, “केएल राहुल कब वापस आते हैं, विराट कोहली कब आते हैं..।” यह कब होगा, हमें पता नहीं है। हम (रजत पाटीदार) बहुत कुछ बोल रहे हैं। उन्हें पता होना चाहिए कि यह खेल इसी तरह काम करता है। वह शानदार बल्लेबाजी करते हैं और टीम में शामिल होने के लिए कई रन बनाते हैं।”

विराट और अनुष्का के बेटे का अनाउंसमेंट | Virat Kohli with Son Akaay in London

Credit: Virat Kohli / Instagram Social Media

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने 20 फरवरी 2024 को अपने दूसरे बच्चे के जन्म की घोषणा की। कपल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक etट पोस्ट करके बताया कि वे दूसरी बार माता-पिता बने हैं, अपने छोटे राजकुमार, “अकाय।” वामिका के छोटे भाई का जन्म 15 फरवरी 2024 को हुआ, उन्होंने कहा। नए माता-पिता ने अपने चाहने वालों से भी अपनी निजता का सम्मान करने को कहा।

2017 में विराट और अनुष्का ने शादी की | Virat Kohli with Son Akaay in London

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने तीन साल तक एक दूसरे को डेट किया था। विराट कोहली का मैच देखने के लिए अनुष्का शर्मा स्टेडियम पहुंची, तो दोनों के अफेयर की खबरें सामने आईं। 11 दिसंबर 2018 को दोनों ने परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में इटली में सात-फेरे लिए। 2021 में अनुष्का और विराट ने 11 जनवरी को अपनी बेटी वामिका का स्वागत किया।

बेटी वामिका का जन्म मुंबई में हुआ

Credit: Virat Kohli / Instagram Social Media

साथ ही, कई लोग पूछ रहे हैं कि विराट-अनुष्का ने बेटे के जन्म स्थान के रूप में लंदन को क्यों चुना? 11 दिसंबर 2017 को विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने इटली में शादी की। अनुष्का ने फिर 11 जनवरी 2021 को बेटी वामिका को जन्म दिया। Wamika मुंबई में पैदा हुई थी। लेकिन इस बार अनुष्का अपने बेटे को जन्म देने के लिए लंदन गई थीं।

प्रेगनेंसी को लेकर चाहती थी प्राइवेसी

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने अपने दूसरे बच्चे को लेकर बहुत प्राइवेसी चाही है। यही कारण है कि उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने दूसरे बच्चे की योजनाओं को लेकर कुछ भी नहीं लिखा था। अनुष्का शर्मा भी दूसरी बार प्रेग्नेंट होने से बचने की कोशिश करती थीं। ऐसे में उन्होंने लंदन को मुंबई से दूर चुना। लंदन की सड़कों पर घूमते विराट कोहली की एक फोटो भी वायरल हो गई।

अकाय का मतलब

Credit: Virat Kohli / Instagram Social Media

वास्तव में, बेटे का नाम तुर्की भाषा से लिया गया है, जिसका मतलब चमकता हुआ चांद है। विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के बेटे का नाम बहुत खास है क्योंकि इसका नाम संस्कृत से लिया गया है, न कि तुर्की से। पहले अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के बेटे का नाम बताते हैं। दोनों ने अपने बेटे को अकाय नाम दिया। संस्कृत में “अकाय” का अर्थ है जो निराकार है और कोई निश्चित आकार नहीं है। हिंदू धर्म में ‘भगवान शिव’ को अनंत मानते हैं।



What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0