• Sun. Apr 28th, 2024

NewsBuzz24

आप के लिए, आप के साथ

Virat Kohli and Anushka Sharma Blessed Baby Boy: अनुष्का और विराट के घर दूसरी बार किलकारी गूंजी, कपल ने बेटे के जन्म के 5 दिन बाद सुनाई खुशखबरी

What’s your Reaction?
+1
1
+1
1
+1
1
Credit: Anushka Sharma / social media

Virat Kohli and Anushka Sharma Blessed Baby Boy: विराट कोहली और अनुष्का शर्मा दूसरी बार माता पिता बन गए है । अनुष्का ने हाल ही में बेटे को जन्म दिया है। विराट और अनुष्का ने एक पोस्ट शेयर करते हुए बच्चे का नाम भी रीवील कर दिया।

Virat Kohli and Anushka Sharma Blessed Baby Boy: विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने अपने दूसरे बच्चे का वेलकम किया है । अनुष्का ने एक बेटे को जन्म दिया है। अनुष्का ने खुद इसे इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। 15 फरवरी को अभिनेत्री ने अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया। अनुष्का ने पोस्ट में बेटे का नाम भी बताया है।

अनुष्का और विराट ने पोस्ट शेयर कर दी खुशखबरी | Virat Kohli and Anushka Sharma Blessed Baby Boy

Credit: Anushka Sharma / social media

अनुष्का शर्मा ने अपनी पोस्ट में कहा, “भरपूर खुशी और प्यार से भरे दिल से, हम सभी को यह बताते हुए खुशी हो रही है कि 15 फरवरी को हमने अपने बेटे अकाय और वामिका के छोटे भाई को इस दुनिया में वेलकम किया!” हम अपने जीवन के इस सुंदर वक्स में आपकी शुभकामनाएं और दुआएं चाहते हैं। हम आपसे अनुरोध करते हैं कि इस समय हमारी प्राइवेसी का सम्मान करें। प्यार और सम्मान।’

अनुष्का की दूसरी प्रेगनेंसी लंबे समय से खबरे में थी | Virat Kohli and Anushka Sharma Blessed Baby Boy

Credit: Anushka Sharma / social media

अनुष्का शर्मा की दूसरी प्रेग्नेंसी लंबे समय से चर्चा का विषय रही है। एक्ट्रेस ने भी लंबे समय से कोई पब्लिक अपीयरेंस नहीं किया है। लेकिन अनुष्का ने अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में कुछ नहीं कहा। वहीं विराट कोहली ने भी इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। हालाँकि, विराट कोहली के पूर्व रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम के साथी एबी डिविलियर्स ने भी घोषणा की कि जोड़ी अपने दूसरे बच्चे को जन्म देंगे।

क्रिकेटर एबी डिविलियर्स ने न्यूज़ कन्फर्म की थी | Virat Kohli and Anushka Sharma Blessed Baby Boy

Credit: Anushka Sharma / social media

‘हां, उनका दूसरा बच्चा आने वाला है,’ एबी डिविलियर्स ने एक यूट्यूब लाइव में कहा था। यह परिवार का समय है और उनके लिए महत्वपूर्ण बातें हैं।हालाँकि, डिविलियर्स ने बाद में अपनी बात को खारिज कर दिया और कहा कि उन्होंने लाइव वीडियो में गलत जानकारी दी थी।

विराट और अनुष्का के बेटे अकाय नाम का क्या है मतलब?

Credit: Anushka Sharma / social media

जानकारी के अनुसार, akay का अर्थ है पूर्ण मून के पास या पूर्ण मून की चमकदार रोशनी। पूर्ण चांद ये नाम तुर्की भाषा से आया है, जिसमें अनुष्का और विराट ने एक अतिरिक्त जोड़ा है। समाचारों में कहा गया है कि Akaay एक संस्कृत शब्द है और इसका अर्थ है निराकार और आकांक्षा, जिसका कोई आकार या काया नहीं है। हिंदू धर्म में भगवान शिव को अनंत मानते हैं।

बॉलीवुड कलाकारों ने बधाई दी

अनुष्का शर्मा को इस पोस्ट को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते ही कई लोगों ने उसे बधाई दी। रणबीर सिंह ने भी अनुष्का शर्मा को इस खबर पर बधाई दी है। साथ ही, बॉलीवुड कलाकारों ने अनुष्का शर्मा को उनकी दूसरी बार मां बनने पर हार्दिक बधाई दी है, जो उनके कमेंट बॉक्स में दी गई है। रणबीर सिंह के अलावा बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह ने भी कमेंट सेक्शन में अनुष्का शर्मा को बधाई दी है। रकुलप्रीत ने लिखा, “गॉड ब्लैस”।

अनुष्का और विराट की शादी 2017 में हुई थी

2017 में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी हुई थी। शादी से पहले दोनों ने काफी समय तक डेट किया था। शादी के 4 साल बाद इस कपल ने अपने बेटी का वेलकम किया। विराट और अनुष्का ने अपने बेटी का नाम वामिका है। फिलहाल विराट भारत बनाम इंग्लैंड सीरीज में नहीं हैं। निजी कारणों से वे इस सीरीज से छुट्टी ले चुके हैं। महान बल्लेबाज ने भारत के लिए 113 टेस्ट, 292 वनडे और 117 टी20 मैच खेले हैं। उसने इनमें क्रमश: 8848, 13848 और 4037 रन बनाए हैं।

फिर भी, हम विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को उनकी  इस जर्नी के लिए बधाई देते हैं।






 




What’s your Reaction?
+1
1
+1
1
+1
1