• Mon. Apr 29th, 2024

NewsBuzz24

आप के लिए, आप के साथ

Anushka Sharma Pregnant Again: अनुष्का शर्मा लंदन में देगी दूसरे बच्चे को जन्म? जल्द होगा नन्हे मेहमान का स्वागत 2nd Good news

Anushka Sharma Pregnant Again
What’s your Reaction?
+1
1
+1
2
+1
0

Anushka Sharma Pregnant Again

Anushka Sharma Pregnant Again

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के दूसरे बच्चे के स्वागत की खबरें हर जगह वायरल हो रही हैं। बिजनेसमैन हर्ष गोयनका ने लिखा कि कपल फिलहाल लंदन में है। उस अस्पताल में जल्द ही एक्ट्रेस की डिलीवरी होगी। इस अपडेट से फैंस बेबी कोहली को लेकर बहुत उत्साहित हैं।

Anushka Sharma Pregnant Again : Anushka Sharma और Virat Kohli

Anushka Sharma Pregnant Again

Anushka Sharma और Virat Kohli, दोनों बॉलीवुड और क्रिकेट जगत की सबसे लोकप्रिय जोड़ी, अनुष्का और विराट आए दिन किसी ना किसी वजह से चर्चा में रहते हैं। हर कोई इस कपल से प्यार करता है। हाल ही में साउथ अफ्रीका के पूर्व क्रिकेटर एबी डी विलियर्स ने बताया कि अनुष्का शर्मा और विराट कोहली अपने दूसरे बच्चे को जन्म देने वाले हैं। बाद में उन्होंने इस बयान को गलत बताया, लेकिन अब उनका एक और ट्वीट बहुत वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने कुछ कहा है जिसे पढ़कर लगता है कि ये विराट और अनुष्का के लिए है। तो आइए जानते हैं पूरी बात और किसने ये ट्वीट किया है। Anushka Sharma Pregnant Again

क्या फिर से माता पिता बनानेवाले है अनुष्का और विराट

Anushka Sharma Pregnant Again

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा हमेशा चर्चा में रहते हैं। हालाँकि, पिछले कुछ समय से दोनों ने अपने दूसरे बच्चे को चर्चा में रखा है। अनुष्का के बारे में चर्चा है कि वह दूसरी बार मां बनने वाली है। दोनों कपल ने अभी तक इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। हालाँकि अनुष्का ने अपने बेबी बंप को कई बार मीडिया में दिखाया था, लेकिन विश्व कप के बाद से वह मीडिया के सामने नहीं आई है Anushka Sharma Pregnant Again

लंदन पहुंचे विराट और अनुष्का

Anushka Sharma Pregnant Again

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के दूसरे बच्चे को लेकर काफी चर्चा हो रही है, लेकिन अभी तक अनुष्का और विराट ने इस बारे में कोई अनाउंसमेंट नहीं की है। इस सबके बावजूद, सोशल मीडिया पर इस बात की चर्चा हो रही है कि जोड़ी अपने दूसरे बच्चे को देश में नहीं बल्कि विदेश में जन्म देंगे। बिजनेसमैन हर्ष गोयनका ने सोशल मीडिया पर लिखा है कि “बस अब कुछ दिवों में एक बेबी जन्म लेने वाला है।” अब यह देखना होगा कि बच्चा अपने पिता की तरह क्रिकेटर बनेंगे या फिर मां की तरह फिल्मों में करियर बनाना चाहेंगे

अनुष्का ने 2021 में बेटी को दिया जन्म

Anushka Sharma Pregnant Again

हर्ष गोयनका की पोस्ट ने पूरे सोशल मीडिया में हड़कंप मचा दिया है। विराट कोहली ने 2020 में सोशल मीडिया पर अनुष्का की प्रेग्नेंसी की खबर दी थी और 2021 में वे एक बेटी के माता-पिता बन गए। जिसका नाम उन्होंने बड़े ही प्यार से वामिका रखा है। हालाँकि दूसरी बार माता-पिता बनने की खबरों में कितनी सच्चाई है, ये कहना बहुत मुश्किल है।

विराट ने अनुष्का की प्रेग्नेंसी के कारण क्रिकेट से ब्रेक ले लिया था?

Anushka Sharma Pregnant Again

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा अभी लंदन में हैं और चर्चा है कि वे दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के पहले दो मैचों से विराट कुछ निजी कारणों से बाहर चले गए। बाद में, ‘बीसीसीआई’ ने एक व्यापक बयान जारी किया और प्रशंसकों और मीडिया से अनुरोध किया कि वे इस निर्णय के लिए कोहली की आलोचना न करें। बोर्ड ने बताया कि विराट ने अंतिम निर्णय लेने से पहले टीम मैनेजमेंट और कप्तान रोहित शर्मा से बातचीत की थी।

एबी डिविलियर्स ने अनुष्का की प्रेग्नेंसी की न्यूज़ दी

3 फरवरी 2024 को एबी डिविलियर्स ने एक यूट्यूब वीडियो में विराट कोहली की अनुपस्थिति पर चर्चा की। उन्होंने विराट को अपने परिवार को महत्व देने के लिए प्रशंसा की और बताया कि विराट और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा दूसरे बच्चे की आशा कर रहे हैं।

एबी डिविलियर्स ने बताया “ मैं जब विराट से पूछा, ’कुछ समय से आपसे मिलना चाहता था, आप कैसे हैं?’” उन्होंने कहा।उन्होंने कहा, ‘अभी मुझे अपने परिवार के साथ रहना होगा। मैं अच्छा हूँ।हां, वे दूसरे बच्चे को जन्म देंगे। यह उनके परिवार का समय है और उनके लिए महत्वपूर्ण है। यदि आप खुद के प्रति सच्चे नहीं हैं, तो आप यहां किस उद्देश्य से आए हैं, यह भूल जाते हैं। परिवार, मुझे लगता है, ज्यादातर लोगों की पहली प्राथमिकता है। इसके लिए आप विराट को फैसला नहीं दे सकते।बाद में एबी ने अपनी पुष्टि को ‘गलत जानकारी’ बताया।

इस फिल्म में दिखाई देंगी अनुष्का शर्मा

बात आने वाली फिल्मों की होती है, तो अनुष्का जल्द ही एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म चकदा एक्सप्रेस में दिखाई देगी। नेटफ्लिक्स, एक ओटीटी प्लेटफॉर्म, इस फिल्म को रिलीज करेगा।

What’s your Reaction?
+1
1
+1
2
+1
0