• Mon. Apr 29th, 2024

NewsBuzz24

आप के लिए, आप के साथ

Rishi Kapoor की गोद में दिखीं उनकी पोती Raha, फोटो देखकर परिवार हुआ Sad

What’s your Reaction?
+1
1
+1
0
+1
0

Rishi Kapoor ने 2020 में दुनिया को अलविदा कह दिया था।अब भी प्रशंसकों को उनकी याद बहुत सताती है। विशेष रूप से, प्रशंसक रणबीर कपूर की बेटी को देखकर ऋषि कपूर को याद करके भावुक हो जाते हैं। हाल ही में, ऋषि कपूर की राहा के साथ एक एडिटिड फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से फैल रहा है।

Credit: Social Media / Instagram

Rishi Kapoor with Granddaughter Raha Kapoor : आज, सितारों से लेकर आम आदमी की जिंदगी में सोशल मीडिया का बहुत महत्वपूर्ण स्थान है। आजकल बहुत कम लोग सोशल मीडिया पर हैं। बॉलीवुड स्टार्स को सोशल मीडिया पर भी मौका मिलता है कि वे अपने चाहने वालों से अधिक से अधिक संपर्क बना सकें।
बढ़ती टेक्नोलॉजी के कुछ फायदे भी हैं, लेकिन कुछ नुकसान भी हैं। रश्मिका मंदाना और आलिया भट्ट जैसी अभिनेत्रियों को एडिटिड वीडियो की वजह से डीपफेक का सामना करना पड़ा है, लेकिन AI की मदद से कुछ वीडियो और फोटो ऐसे एडिट किए जाते हैं कि वे फैंस को भावुक कर देते हैं। https://newsbuzz24.com/entertainment/ghum-hai-kisikey-pyaar-meiin/

Rishi Kapoor इस चित्र में पोती राहा को गोद में पकड़ा हुआ

Credit: Social Media / Instagram

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने अपनी बेटी राहा का 2022 नवंबर को स्वागत किया। रणबीर-आलिया ने अपनी लाडली राहा को क्रिसमस के खास अवसर पर सबके सामने दिखाया। दर्शकों को राहा की पहली झलक देखते ही ऋषि कपूर की याद आ गई। राहा को सोशल मीडिया पर कई प्रशंसकों ने अपने दादा ऋषि कपूर की तरह दिखती है। हाल ही में एक एडिट फोटो तेजी से इंटरनेट पर फैल रही है। ऋषि कपूर इस चित्र में पोती राहा को गोद में पकड़ा हुआ है। लोग इस एडिट चित्र को इंटरनेट पर सबसे अच्छी एडिट पिक्चर बता रहे हैं। https://www.abplive.com/entertainment/bollywood/ranbir-kapoor-alia-bhatt-daughter-viral-photo-with-rishi-kapoor-watch-this-video-2613491

एडिटिंग में ऋषि कपूर की फोटो कहाँ लगाई गई?

Credit: Social Media / Instagram

राहा कपूर इस एडिटेड फोटो में पिंक और व्हाइट रंग की ड्रेस में दिख रही हैं, जबकि मृत अभिनेता ग्रे रंग का सूट पहने हुए हैं। कंटेंट क्रिएटर ने ऋषि कपूर की एडिटेड वीडियो को शेयर किया है। आपको बता दें कि रणबीर कपूर की जगह इस तस्वीर में उनके पिता ऋषि कपूर की तस्वीर एडिट करके लगाई गई है, ये चित्र देखते ही आपको नन्ही राहा की पहली आम सभा में अपने माता-पिता रणबीर और आलिया को देखा जाएगा।

राहा और ऋषि कपूर के फोटो को मजेदार रिएक्शन

Credit: Social Media / Instagram

इंस्टाग्राम यूजर्स ने कमेंट सेक्शन में कहा, “दिल छू लेने वाला.” प्रशंसकों ने मजेदार प्रतिक्रिया दी।”यह वीडियो लाखों लाइक्स का हकदार है”, एक ने ऋषि और राहा की फोटो बनाने वाले वीडियो पर लिखा।एक व्यक्ति ने मजाक करते हुए कहा, “नीतू जी, ‘आपने मुझे तस्वीर से क्यों हटा दिया?कुछ प्रशंसकों ने नीतू कपूर के इंस्टाग्राम खाते को भी टैग करते हुए कहा, “आपको यह देखना चाहिए।””

णबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी के दौरान उन्होंने अपने पिता को याद किया

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी के दौरान उन्होंने अपने पिता को याद किया। जब ऋषि कपूर हाथ में तस्वीर लेकर अपनी शादी की रस्मों में पहुंच रहे थे, तो कपूर परिवार को उनकी बहुत याद आती होगी। रणबीर-आलिया की बेटी के जन्म पर भी नीतू कपूर ने ऋषि कपूर को याद करते हुए पोस्ट लिखे थे। यद्यपि कपूर परिवार को राहा कपूर को उनके स्वर्गीय दादा ऋषि कपूर की गोद में नहीं ले पाएंगे, एक फोटो सामने आई है जिसमें राहा अपने दादा की गोद में दिख रही हैं। हाल ही में ऋषि कपूर की पोती राहा कपूर की गोद में एक तस्वीर वायरल हुई। हाल ही में राहा की एक और तस्वीर सामने आई है, जिसमें वह अपने दादा की गोद में है। चलो आपको वीडियो दिखाते हैं ।

राहा कपूर दादा की गोद में कैसे पहुंची ?

Credit: Social Media / Instagram

अब फोटो एडिटिंग में कुछ भी हो सकता है। कुछ लोग इसका गलत उपयोग करते हैं, तो कुछ लोग इसे सही परपज के लिए करते हैं। जैसा कि राहा कपूर और ऋषि कपूर ने देखा था। ऋषि कपूर की मौत लगभग दो साल पहले हुई, जैसा कि कपूर फैमिली हमेशा से चाहती है की काश ऋषि जी अपनी पोती रहा को अपने गोद में लेते। अनुज शर्मा एक वीडियो एडिटर हैं जो एक वीडियो शेयर कर चुके हैं। उस वीडियो में उन्होंने राहा कपूर को ऋषि कपूर की गोद में कैसे डाल दिया। इस वीडियो में उस चित्र की पूरी एडिटिंग देख सकते हैं।



 






What’s your Reaction?
+1
1
+1
0
+1
0