• Mon. Apr 29th, 2024

NewsBuzz24

आप के लिए, आप के साथ

Varun Dhawan’s Wife Natasha Dalal Pregnant : शादी के 3 साल बाद वरुण धवन के घर गूजेंगी किलकारियाँ, जल्द ही बनने वाला है पिता

Varun dhawan wife pregnant
What’s your Reaction?
+1
1
+1
0
+1
0

वरुण-नताशा | Image:Instagram

Varun Dhawan’s Wife Natasha Dalal Pregnant: वरुण धवन और नताशा दलाल ने खुशी से अपने फैंस को बताया कि वे जल्द ही पिता बनने वाले हैं। वरुण धवन ने पत्नी नताशा के बेबी बंप पर किस करते हुए एक सुंदर तस्वीर शेयर की। Varun ने लिखा कि हम प्रेगनेंट हैं और हमें सभी का प्यार और आशीर्वाद इस सफर में चाहिए।

वरुण धवन ने शेयर की गुड न्यूज़ | Varun Dhawan’s Wife Natasha Dalal Pregnant

वरुण-नताशा | Image:Instagram

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन ने एक पोस्ट पोस्ट कर अपने प्रशंसकों को बहुत खुश कर दिया है। यामी गौतम के कुछ और प्रशंसकों ने उनके मां बनने की खबर सुनकर खुश हो गए हैं, लेकिन वरुण धवन ने अपने प्रशंसकों को बहुत खुश कर दिया है। वरुण धवन और नताशा दलाल माता पिता बनाने वाले है । उन्होंने ब्लैक और व्हाइट एख फोटो पोस्ट करके प्रशंसकों को अच्छी खबर दी है।

वरुण धवन और नताशा दलाल जल्द ही एक बच्चे को जन्म | Varun Dhawan’s Wife Natasha Dalal Pregnant

कपल का घर जल्द ही खुशियों से भर जाएगा। वरुण ने खुद एक तस्वीर शेयर कर इसका खुलासा किया है। एक्टर ने खुद अपने प्रशंसकों को पत्नी की प्रेग्नेंसी की जानकारी दी है। नताशा बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई एक ब्लैक-वाइट फोटो उन्होंने शेयर की है। इस चित्र में वरुण अपनी पत्नी के नवजात बंप पर किस करते दिखते हैं। एक्टर की इस खुशखबरी पोस्ट पर उनके प्रशंसक उनके दिल से बधाइयां दे रहे हैं।

वरुण धवन पत्नी नताशा के बेबी बंप पर किस करते हुए

वरुण-नताशा | Image:Instagram

फोटो पोस्ट कर प्रशंसकों को खुश किया वरुण धवन ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में पत्नी के साथ एक फोटो पोस्ट करते हुए प्रेग्नेंट होने की घोषणा की है। जबकि उनकी पत्नी नताशा उनके सामने खड़ी नजर आ रही है, वरुण धवन अपने बेबी बंप पर किस करते हुए घुटनों के बल बैठे हैं। फ्रेम में उनका डॉगी भी दिखाई देता है। “आप सभी के आशीर्वाद और प्यार की जरूरत है #myfamilymystrength,” वरूण ने इस सुंदर चित्र को शेयर करते हुए लिखा।”

फैंस लुटा रहे प्यार | Varun Dhawan’s Wife Natasha Dalal Pregnant

वरुण-नताशा | Image:Instagram

वरुण का पोस्ट सामने आते ही फैल गया है। एक्टर के पोस्ट पर फैंस के साथ-साथ कई सेलेब्स भी उत्साहित हैं। जाह्नवी कपूर ने अभिनेत्री की पोस्ट पर दिल का इमोजी शेयर किया है। “बधाई हो तुम दोनों को,” नेहा धूपिया ने इस पोस्ट पर प्रतिक्रिया दी।करण जौहर, अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा जैसे कई अभिनेत्रियों ने भी दोनों को अलग-अलग तरह से बधाई दी है। उल्लेखनीय है कि वरुण धवन जल्द ही अपनी आगामी फिल्म वीडी 18 में दिखाई देंगे। 31 मई 2024 को उनकी फिल्म रिलीज़ होगी। वह अमेजन प्राइम वीडियो की वेब सीरीज “सिटाडेल” में भी एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा।

कौन कौन से सेलेब्स ने दी बधाई | Varun Dhawan’s Wife Natasha Dalal Pregnant

वरुण की पोस्ट के बाद उन्हें कई सेलेब्स ने बधाई दी। निर्माता अर्जुन कपूर ने लिखा कि डैडी और मम्मी सबसे अच्छे हैं। मलाइका अरोड़ा ने भी बधाई दी। कृति सेनन, जो भेड़िया फिल्म में वरुण धवन के साथ काम करती है, ने ब्लैक कलर का दिल इमोजी बनाया है। ओह माई गॉड, सोनम कपूर ने खुशी व्यक्त करते हुए लिखा।

शादी के ३ साल बाद दी ख़ुशख़बरी

वरुण-नताशा | Image:Instagram

24 जनवरी को वरुण और नताशा ने अपनी तीसरी शादी की वर्षगांठ मनाई। 2021 में, इस कपल ने परिवार और दोस्तों की उपस्थिति में मुंबई से दूर अलीबाग में शादी की। इस कपल की प्रेम कहानी पुरानी है।  नताशा को चार बार वरुण ने प्रपोज किया, लेकिन नताशा ने बार-बार मना किया, लेकिन एक्टर ने भी हार नहीं मानी। नताशा ने आखिरकार वरुण के प्यार को समझा और हां कह दी। 

वरुण और नताशा की प्रेम कहानी | Varun Dhawan’s Wife Natasha Dalal Pregnant

वरुण और नताशा की शादी को 3 साल हो गए है हैं। उनकी प्रेम कहानी बहुत फिल्मी है। वरुण ने नताशा को छठी क्लास से पसंद किया है। तब से कॉलेज तक, वरुण ने उन्हें कई बार प्रपोज किया, लेकिन नताशा ने इनकार कर दिया। हालाँकि, वरुण ने बाद में नताशा का दिल जीत लिया और कॉलेज के दिनों से ही दोनों डेटिंग करने लगे।

आखिर कौन है नताशा दलाल?

24 जनवरी 2021 को वरुण और नताशा ने विवाह किया। नताशा फैशन डिजाइनर हैं और न्यूयॉर्क के फैशन इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी (FIT) से फैशन डिजाइनिंग में डिग्री प्राप्त की है। उन्हें लोगों की नज़र में रहना अच्छा नहीं लगता। किसी भी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं हैं।

हालाँकि, हम भी नताशा और वरुण को बधाई देते हैं।






What’s your Reaction?
+1
1
+1
0
+1
0