• Mon. Apr 29th, 2024

NewsBuzz24

आप के लिए, आप के साथ

Deepika Padukone Pregnant With Ranveer Singh: बहुत जल्द माँ बनाने वाली है दीपिका पादुकोण, प्रेंग्नेंसी के दूसरे ट्राइमेस्टर में है दीपिका 

What’s your Reaction?
+1
1
+1
1
+1
0
Credit : Deepika Padukone Instagram / Social Media

Deepika Padukone Pregnant: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह बॉलीवुड की सबसे प्यारी जोड़ी में से एक हैं। फैंस इस जोड़े पर बहुत ही ज्यादा प्यार बरसाते है। दीपिका और रणवीर जल्द ही अपने पहले बच्चे का वेलकम करने के लिए तैयार हैं।

दीपिका और रणवीर के शादी को 6 साल हो गये | Deepika Padukone Pregnant

Credit : Deepika Padukone Instagram / Social Media

दीपिका और रणवीर ने नवंबर 2018 में एक दूसरे से शादी रचाई थी। आपको बता दे की इस कपल ने अपने शादी के 6 साल पुरे कर लिए हैं। यही कारण है कि फैंस हर दिन दीपिका पादुकोण के प्रेगनेंसी के कयास लगाते रहते हैं। इन दोनों के बच्चे का बहुत उत्सुकता से इंतजार कर रहे हैं। अब खबर है कि दीपिका पादुकोण प्रेग्नेंट हैं। दीपिका और रणवीर जल्द ही अपने पहले बच्चे का वेलकम करने के लिए तैयार हैं। आइए इस पूरी रिपोर्ट को देखें और जानें कि क्या यह सच है।

दूसरे ट्राइमेस्टर में हैं दीपिका पादुकोण | Deepika Padukone Pregnant

Credit : Deepika Padukone Instagram / Social Media

रिपोर्ट के अनुसार, फाइटर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाले हैं और दोनों पूरी तरह से माता-पिता बनने को तैयार हैं। बताया जा रहा है कि दीपिका पादुकोण अपनी दूसरे ट्राइमेस्टर में हैं और पूरी तरह से माँ बनने के लिए तैयार हैं। हालाँकि, दीपिका को कई बार देखा गया है और ऐसा नहीं लगता कि वे दूसरे ट्राइमेस्टर में हैं। बता दे की जैसी ही दीपिका के प्रेगनेंसी के न्यूज़ आई फैंस अब ख़ुशी के मारे फुले नहीं समां रहे हैं, और बड़े ही बेशब्री से दीपिका और रणबीर के बेबी के इंतज़ार कर रहे हैं।

दीपिका पादुकोण ने 6 साल की बेबी प्लानिंग | Deepika Padukone Pregnant

Credit : Deepika Padukone Instagram / Social Media

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के एक करीबी सूत्र ने हाल ही में द वीक पत्रिका को बताया कि दीपिका प्रेग्नेंट हैं। सूत्र ने बताया कि दीपिका अपनी दूसरी तिमाही में हैं। जिस तरह से उन्हें सब्यसाची साड़ी पहने हुए ’77वें ब्रिटिश एकेडमी ऑफ फिल्म एंड टेलीविजन आर्ट्स (BAFTA)’ के रेड कार्पेट पर मिड्रिफ को छिपाते हुए देखा गया, उसने एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की आशंका बढ़ा दी है। रणवीर या दीपिका ने इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की है।

दीपिका की प्रेग्नेंसी की खबर पर नेटिजंस का रिएक्शन

Credit : Deepika Padukone Instagram / Social Media

रिपोर्ट सामने आने के बाद एक Reddit यूजर ने उनके स्क्रीनशॉट शेयर किए। जिसके बाद बहुत से नेटिजंस ने इस पर प्रतिक्रिया देना शुरू किया। दीपिका और रणवीर को शुभकामनाएं देने वाले कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने इस खबर को सुनकर काफी उत्साहित हो गए। दूसरी ओर, दीपिका की प्रेग्नेंसी के बारे में अटकलों से कई अन्य लोग परेशान थे. उन्होंने कहा कि ऐसे मामलों में मशहूर हस्तियों की प्राइवेसी रखना चाहिए

दीपिका का रेड कार्पेट लुक ’77वें बाफ्टा’ | Deepika Padukone Pregnant

Credit : Deepika Padukone Instagram / Social Media

दीपिका ने लंदन के रॉयल फेस्टिवल हॉल में ‘बाफ्टा’ फिल्म अवार्ड्स में फेमस डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी की शिमरी साड़ी पहनकर सबको प्रभावित कर दिया। उन्हें स्ट्रैपलेस ब्लाउज़ और हल्के मेकअप, जिसमें सॉफ्ट कोहल-रिम वाली स्मोकी आईज, न्यूड पिंक लिपस्टिक और ब्लश और हाइलाइट किए हुए गाल शामिल थे, अट्रैक्टिव दिखते थे। उनका रूप मेसी बन ने पूरा किया था। साथ ही, उन्होंने झुमके के साथ अपना रूप तैयार किया था। दीपिका ने कार्यक्रम में फिल्म निर्माता जोनाथन ग्लेज़र को भी पुरस्कार दिया।

Credit : Deepika Padukone Instagram / Social Media

फिर भी, आप दीपिका की प्रेग्नेंसी के बारे में क्या सोचते हैं? हमें अपनी राय जरूर कमेंट करके शेयर करें

What’s your Reaction?
+1
1
+1
1
+1
0